March 06, 2024

Join With Us


रहस्यमय तरीके से 3 दिन में 14 बार घर में लगी आग : घर वालो की उड़ी नींद


कन्नौज । न्यूज डेस्क । कन्नौज में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। छिबरामऊ क्षेत्र के हरिहरपुर गांव का एक परिवार पिछले तीन दिन से दहशत में है। घर में बार- बार आग लग रही है। आग का कारण नहीं पता चल रहा है और अचानक आग लग रही है। परिवार का कहना है कि बंद अलमारी-बक्से के अंदर और पहने हुए कपड़ों में आग लगने से हम सब खतरे में हैं। तीन दिन में 14 बार यह रहस्यमय आग लग चुकी है। पुलिस ने मौका मुआयना किया पर आग कैसे लग रही है, इसका सुराग नहीं मिला।


हरिहरपुर गांव के प्रशांत दीक्षित ने बताया कि सबसे पहले दो मार्च की दोपहर घर में अचानक आग लगी। जब तक उसे बुझाया, दूसरी जगह कपड़े सुलगने लगे। तीन मार्च को बंद अलमारी में आग लग गई। जब तक इसे बुझाते, दूसरी जगह कपड़ों में आग लग गई। अब तक 14 बार आग लगने से परिवार सहमा है। परेशान होकर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। कोतवाली पुलिस मौके पर आई और घर में जांच-पड़ताल के बाद मुझे कोतवाली ले गई। वहां पूछताछ चल रही थी कि घर से खबर आ गई कि फिर से आग लग गई।


बताया कि पुलिस के सामने घर से आग लगने का फोन आया। इस बार बेटी नव्या दीक्षित के पहने हुए कपड़ों में आग लगी। किसी तरह उसे बुझाया गया, जिससे वह बाल-बाल बच गई। रहस्य आग को लेकर पूरे गांव में चर्चा है। आग लगने की वजह नहीं पता चल सकी है। घर के लोग अचानक लग रही इस आग से दहशत में आ गए हैं क्योंकि बच्चे के पहने हुए कपड़ों में भी आग लगने से जान पर खतरा मंडरा रहा है। घर वालों का कहना है कि उन्हें नहीं समझ आ रहा है कि आग का कारण क्या है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है तब तक परिवार को सतर्क रहने की सलाह दी गई है।







+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch
Avatar

सोनम कौर भाटिया

प्रधान संपादक

+91 73540 77535

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE