July 08, 2024

Join With Us


जिला पंचायत सदस्य की दबंगई का ऑडियो हुआ वायरल : महिला अधिकारी ने अवैध रेत खनन पर की कार्यवाही

महिला अधिकारी पर लगाया अवैध रेत खनन को संरक्षण देने का आरोप


धमतरी । न्यूज डेस्क ।  जिले के बहुचर्चित जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव एक बार फिर सुर्खियों में है,,दरसअल पूरा मामला सोनेवारा में चल रहे अवैध रेत खदान से जुड़ा हुआ है जिसमे महिला तहसीलदार ज्योति सिंह के द्वारा चैन माउंटेन जप्त कर प्रशासनिक कार्यवाही पर बाधा डालने का काम बहुचर्चित नेता खूबलाल ध्रुव के द्वारा किया जा रहा है ।

ऑडियो के अनुसार भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव द्वारा महिला तहसीलदार ज्योति सिंह के ऊपर कार्यवाही रोकने का ताबड़तोड़ दबाव बनाते हुए रेत माफियो को संरक्षण दे रहे है,,पर निडर तहसीलदार ज्योति सिंह के द्वारा सोनेवारा ग्राम पंचायत के चल रहे रेत खदान पर कार्यवाही होने की बात कहते हुए सुनाई दे रही है वही अपने जनप्रतिनिधि होने का धौस दिखाकर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय यदु के द्वारा रेत खदान संचालन करने की बात कहकर महिला अधिकारी पर बार बार कार्यवाही न करने के लिए दबाव बनाते हुए नज़र आ रहे है ।

वहीं वायरल हुई दूसरे ऑडियो में जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव किसी दूसरे खदान में कार्यवाही करवाने की बात कहकर महिला अधिकारी के ऊपर एक बार फिर दबाव बनाकर उन्हें उल्टा सीधा कहकर जनप्रतिनिधि होने का धौस पुनः दिखाया जा रहा है । 

अब ऐसे में दोनों ऑडियो का वायरल होना इस बात को दर्शा रहा है कि कथित जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव कभी रेत माफियाओं से प्यार तो कभी तकरार कर महिला अधिकारी को बदनाम करने की साजिश रच रहे है जिसके बाद धमतरी जिले में एक बार फिर कथित जिला पंचायत सदस्य एक बार फिर चर्चे में है ।

प्रथम ऑडियो को सुनने के बाद इस बात से इनकार नही किया जा सकता कि कथित जिला पंचायत सदस्य के द्वारा रेत माफियाओं को संरक्षण प्राप्त है । वही दूसरे ऑडियो को सुनने के बाद यह बात साफ साफ समझ मे आ रहा है कि बदला लेने की नीयत से उक्त बातचीत को दूसरे मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर महिला अधिकारी को बदनाम करने की साज़िश रचने और उनसे बदतमीज़ी करने से भी कथित जिला पंचायत सदस्य बाज़ नहीं आ रहे है । उक्त ऑडियो की पुष्टि महिला नायब तहसीलदार ज्योति सिंह ने किया है ।

पूर्व में भी कई मामलों में हो चुके है बदनाम

कथित जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव का जिला प्रशासन के अधिकारियों साथ बदसलूकी का यह पहला कारनामा नही है । इसके पूर्व में कभी रेत माफियाओं से पिटाई खाने वाले खूबलाल ध्रुव रेत माफियाओं पर कभी प्यार बरसाते नज़र आते है तो कभी तकरार कर कार्यवाही करवाते नज़र आते है । कभी जिला पंचायत सभागार में खुद पर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगाने का प्रयास कर हाई वोल्टेज ड्रामा कर सस्ती लोकप्रियता बटोरकर या फिर जिले में पदस्थ खनिज विभाग के निरीक्षक योगेंद्र सिंह के साथ बदसलूकी कर सरकारी काम मे बाधा उत्पन्न करना, अधिकारी से बदसलूकी करने में माहिर खूबलाल ध्रुव का इस तरह रेत माफियाओं को संरक्षण देना एक जनप्रतिनिधि के ऊपर कई प्रकार से सवालिया निशानों को खड़ा करता है।

वही भ्रष्टाचार मुक्त भारत का नारा देने वाले भारतीय जनता पार्टी के ही पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष विजय यदु के ऊपर भी कई सवाल खड़े कर रहा है ऐसे में देखना यह लाज़मी होगा क्या भारतीय जनता पार्टी अपने दोनों जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव और मंडल अध्यक्ष विजय यदु पर क्या संगठनात्मक कार्यवाही करेगी या एक बार फिर इन दोनो के काले कारनामों पर पर्दा डालेगी ।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch
Avatar

सोनम कौर भाटिया

प्रधान संपादक

+91 73540 77535

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE