December 01, 2023


दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने : दिन दहाड़े चाकू बाजी, दो लड़कों ने युवक की जमकर की पिटाई


नई दिल्ली । जसविंदर सिंह। आदर्श नगर इलाके के महात्मा गांधी मार्ग की वारदात ,भीड़ के सामने मारते रहे एक युवक को आरोपी । मुख दर्शक बनकर खड़े रहे लोग दिनदहाड़े सरे आम बेरहमी से मारपीट चाकू बाजी और सीसीटीवी वायरल होने के बावजूद अभी तक पुलिस को नहीं दी गई शिकायत पूरे इलाके में डर और दहशत का माहौल।


राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में स्कूल के छात्र पर दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया चाकू से उसे पर हमला कई बार किए गए और साथ ही लात गस से भी मेरे में से मारपीट की गई मामला आदर्श नगर थाना इलाके के महात्मा गांधी रोड का है बताया जा रहा है कि किसी विवाद को लेकर जहांगीरपुरी के रहने वाले दो लड़कों ने एक युवक का पहला पीछा किया और उसके बाद महात्मा गांधी मार्ग पर ही उसको रोक कर बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी यहां तक की दूसरा व्यक्ति जब मौके पर आया तो उसके संग जबरदस्ती तरीके से चाकू बाजी भी की गई घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है । 


सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है यह किस तरीके से पीछे से भाग कर आते हुए युवक दो लोगों ने पहले रोका और फिर मारपीट करने के बाद चाकू बाजी की जा रही है । 


इस दौरान मौके पर सैकड़ो लोग खड़े थे स्कूल के छात्र-छात्राएं आवाजाही करने वाले लोग सभी मुख्य दर्शक बनकर पूरी वारदात को देखते रहे किसी की यही हिम्मत नहीं हुई की मारपीट कर रहे दोनों लड़कों को रोका जा सके ।




Related Post


+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE