October 15, 2023


बेबी, मैं तुम्हारे लिए पूरे 9 दिन नवरात्रि का व्रत रखूंगा' : सुकेश ने जेल से जैकलीन को लिखा लेटर


मुंबई। न्यूज डेस्क । 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने नौ दिनों तक चलने वाले नवरात्रि से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लेटर लिखा है। लेटर में उसने कहा है कि वह उनकी (जैकलीन) भलाई के लिए पूरे 9 दिन व्रत रखेगा। नवरात्रि व्रत रख कामना करेगा कि जैकलिन के आस-पास की सारी नकारात्मकता दूर हो जाए।

सुकेश ने एक्ट्रेस जैकलीन को टाइग्रेस कहते हुए उनके प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की और दोहा शो में उनकी मौजूदगी की तारीफ भी की। सुकेश ने लेटर में लिखा, “बेबी, पहली बात तो यह कि तुम दोहा शो में सुपर हॉट और सुंदर लग रही थी। बेबी, तुमसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा ।''

सुकेश ने जैकलीन की भलाई और खुशी के लिए नवरात्रि के पूरे नौ दिनों का व्रत करने का इरादा भी व्यक्त किया। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर कथित तौर पर अपनी गिरफ्तारी से पहले जैकलीन के साथ रिश्ते में था। उसने लेटर में लिखा, "बेबी, क्योंकि कल से नवरात्रि शुरू हो रही है, मैं अपने जीवन में पहली बार तुम्हारी भलाई के लिए और खास तौर पर हमारे आसपास की सभी नकारात्मकता को दूर करने के लिए पूरे 9 दिनों का व्रत रखने जा रहा हूं।"

सुकेश ने नवरात्रि के नौवें दिन वैष्णो देवी मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर में जैकलीन के लिए एक विशेष पूजा की व्यवस्था करने के अपने इरादे के बारे में भी बात की। बता दें कि सुकेश वर्तमान में 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में जेल में बंद है। 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में कॉनमैन चन्द्रशेखर फिलहाल दिल्ली की मंडोली जेल में बंद हैं। उसके बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी।

हालांकि, जैकलीन ने सुकेश के साथ किसी भी तरह के रोमांटिक रिश्ते से इनकार किया है लेकिन वह भी इस मामले में आरोपी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनसे भी कई बार पूछताछ कर चुका है।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE