January 02, 2023


अब 8 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल : शीतकालीन अवकाश बढ़ा ,सरकार का फैसला


राज्य सरकार ने 20 दिसंबर को 25 दिसंबर से 1 जनवरी तक विंटर हॉलिजे का ऐलान किया था। पिछले कुछ दिनों से पंजाब के बड़े हिस्से में शीत लहर की स्थिति बनी हुई है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों में राज्य में घने कोहरे का अनुमान जताया है

चंडीगढ़। न्यूज डेस्क । पंजाब सरकार ने राज्य में कड़ाके की ठंड को देखते हुए रविवार को स्कूलों की छुट्टियां एक हफ्ते के लिए बढ़ा दी हैं। स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने राज्य के सभी स्कूलों में छुट्टियां बढ़ाने का ऐलान किया। उन्होंने ट्वीट किया, ”राज्य में कड़ाके की ठंड और कोहरे के कारण स्कूली छात्रों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के हित में पंजाब के सभी सरकारी, सहायता प्राप्त, मान्यता प्राप्त और निजी स्कूलों में छुट्टियां 2 जनवरी से बढ़ाकर 8 जनवरी कर दी गई है।” स्कूल अब 9 जनवरी को खुलेंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1609584309303902209?t=qN4lkwmnPvt40_iQHwEJQQ&s=19

राज्य सरकार ने 20 दिसंबर को 25 दिसंबर से 1 जनवरी तक विंटर हॉलिजे का ऐलान किया था। पिछले कुछ दिनों से पंजाब के बड़े हिस्से में शीत लहर की स्थिति बनी हुई है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों में राज्य में घने कोहरे का अनुमान जताया है।

पंजाब में 2 जनवरी से नहीं खुलेंगे स्कूल
एक न्यूज एजेंसी ने शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह के हवाले से बताया, “पंजाब सरकार ने सभी सरकारी, निजी और सहायता प्राप्त स्कूलों में 8 जनवरी, 2023 तक शीतकालीन अवकाश बढ़ा दिया है। राज्य के सभी स्कूल पूर्व घोषित 2 जनवरी को नहीं खुलेंगे। अब स्कूल 9 जनवरी को खुलेंगे।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE