May 03, 2024

Join With Us


मनजिंदर सिंह सिरसा का 5 जून को होगा छत्तीसगढ़ आगमन : सिख समाज से साथ करेंगे संवाद

मनमोहन सिंह चावला , सुरिंदर सिंह छाबड़ा और डिंपल सिंह ने बड़ी संख्या में उपस्थित रहने की अपील


रायपुर। विक्की चौहान। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय महासचिव मनजिंदर सिंह सिरसा का छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 5 जून को आगमन हो रहा है । 


सिरसा सिख समाज के साथ विशेष कार्यक्रम में अपने विचार सांझा करेंगे । राष्ट्रीय सिख संगत के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सिंह चावला, पूर्व पार्षद और रायपुर रेलवे स्टेशन गुरुद्वारा कमिटी के अध्यक्ष सुरिंदर सिंह छाबड़ा , भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष मनविंदर सिंह भाटिया एवं कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे । 


भाजपा से रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल एवं छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में होने वाले मतदान में भाजपा को समर्थन देने की अपील के साथ मनजिंदर सिंह सिरसा सिख समाज के साथ संवाद करेंगे । 


सिरसा सिख समाज को प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा सिख समाज के हित में किए गए कार्यों को भी सिख सामाज के लोगों के साथ साझा करेंगे । CAA और NRC से सिख समाज के लोगों को क्या फायदा होने वाला है यह भी सिख समाज के लोगों की समझाएंगे । 


भारत टेंट हाउस बसवा (महासमुंद)के संचालक डिंपल सिंह ने बताया की पूरे छत्तीसगढ़ से भारी संख्या में सिख समाज के लोग मनजिंदर सिंह सिरसा से भेट मुलाकात करने और उनके विचारों की सुनने के लिय बेताब है । 


राष्ट्रीय सिख संगत के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सिंह चावला और रायपुर स्टेशन रोड गुरुद्वारा कमिटी के अध्यक्ष सुरिंदर सिंह छाबड़ा , भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष मनविंदर सिंह भाटिया ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सिख समाज से अपील की है । 





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch
Avatar

सोनम कौर भाटिया

प्रधान संपादक

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE