July 03, 2024

Join With Us


रोटरी और इनरव्हील क्लब ने किया डॉक्टर और सीए का सम्मान

समाज के उत्कृष्ट व्यक्तियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रेरित


जगदलपुर । न्यूज डेस्क । राष्ट्रीय डॉक्टर्स डे और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे के उपलक्ष्य में रोटरी क्लब जगदलपुर एवं इनरव्हील क्लब जगदलपुर के संयुक्त तत्वाधान में शहर के प्रमुख और जाने-माने डॉक्टरों और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स का सम्मान किया गया। यह समारोह 1 जुलाई को आयोजित किया गया, जिसमें कई विशिष्ट अतिथियों और सदस्यों ने भाग लिया।

    इस सम्मान समारोह में जगदलपुर के निम्नलिखित डॉक्टरों का सम्मान किया गया जिसमे डॉ. आर बी पी गुप्ता,डॉ. खीलेश्वर सिंह,डॉ. राज गुप्ता, डॉ. तरुण नाईक, डॉ. कमलेश कुमार ध्रुव इसी प्रकार चार्टर्ड एकाउंटेंट्स का भी सम्मान किया गया जिसमे सीए डी पी मोहन्ती, सीए आर बी श्रीवास्तव,सीए अरविंद कौशिक थे।

    रोटरी क्लब के अध्यक्ष सी.ए विवेक सोनी ने अध्यक्षीय उद्बोधन दिया एवं इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष डॉक्टर सरिता थॉमस ने स्वागत भाषण दिया। इस कार्यक्रम का मंच संचालन अभिषेक मददी ने किया और कार्यक्रम के चेयरमैन संदीप पारख थे। इस कार्यक्रम में अन्य सदस्यों के साथ रोटरी के सदस्य भी उपस्थित थे जिसमे रतन लाल जैन, हनुमंत राव, दिनेश कग़ोत, पुष्पी अग्रवाल, अशोक लुंकड़, राहुल जैन, अविनाश जैन, संजय बथवाल, जय प्रकाश चौड़ा, अमित जैन, मनोज थॉमस, कमल सेठी, श्रीधर राव, कमलेश गोलछा, चंद्रेश छाजेड़, सौरव अरोरा, अमरदीप सिंह सोढ़ी, कुलजीत सिंह, मोहित गोंदी, दीपक कपूर, नवीन भावसार, नीतेश सिंह चौहान, विजय हेलीवाल, जे पी एस अहलूवालिया, निखिल जैन, सरिता थॉमस, रेशमा चामड़िया और सूर्यांश लुंकड़ थे।

      रोटरी क्लब और इनरव्हील क्लब ने इस आयोजन के माध्यम से डॉक्टर्स और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की समाज में उनकी महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए कृतज्ञता व्यक्त की। ये सम्मान उनके अनुकरणीय कार्य और समाज के प्रति उनके समर्पण को पहचानने और उनकी सराहना करने का एक प्रयास था।

    इस समारोह के अवसर पर रोटरी क्लब के सम्मानित सदस्यगण,अतिथिगण और इनरव्हील क्लब की महिलाएं उपस्थित थीं। समारोह के दौरान वक्ताओं ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की निस्वार्थ सेवाओं और उनके योगदान की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि समाज के इन महत्वपूर्ण स्तंभों की सेवा और परिश्रम से ही समाज का समग्र विकास संभव है।रोटरी क्लब जगदलपुर और इनरव्हील क्लब जगदलपुर ने भविष्य में भी ऐसे आयोजनों का संकल्प लिया, जिससे समाज के उत्कृष्ट व्यक्तियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रेरित किया।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch
Avatar

सोनम कौर भाटिया

प्रधान संपादक

+91 73540 77535

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE