June 05, 2024

Join With Us


पंजाबी स‍िंगर एमी विर्क ने किया दिलजीत का किया बचाव

पैसे के लिए केश नहीं कटवा सकते दिलजीत


मुंबई । न्यूज डेस्क । वो पैसे के लिए केश नहीं कटवा सकते' पंजाबी स‍िंगर एमी विर्क ने किया दिलजीत का बचाव  चमकीला' के लिए दिलजीत का लुक हाल ही में काफी चर्चा में रहा । सिख धर्म से आने वाले दिलजीत का फिल्म में पगड़ी न पहनना आलोचनाओं में आ गया । अब पंजाबी सिंगर -एक्टर एमी विर्क ने दिलजीत का बचाव किया है । एमी ने कहा कि दिलजीत का फिल्म में लुक, उनके किरदार की डिमांड थी । इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में एक्टर दिलजीत दोसांझ के काम की जमकर तारीफ हुई थी । अप्रैल में रिलीज हुई इस फिल्म में, मशहूर पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाने में दिलजीत ने कितनी मेहनत की थी, वो स्क्रीन पर साफ नजर आ रहा था । मगर इस किरदार के लिए दिलजीत का लुक हाल ही में काफी चर्चा में रहा । सिख धर्म से आने वाले दिलजीत का फिल्म में पगड़ी न पहनना आलोचनाओं में आ गया | 

अब पंजाबी सिंगर-एक्टर एमी विर्क ने दिलजीत का बचाव किया है । एमी ने कहा कि दिलजीत का फिल्म में लुक, उनके किरदार की डिमांड थी । एमी ने कहा कि लोगों को दिलजीत की कोचेला वाली परफॉरमेंस देखनी चाहिए, जब वो पगड़ी पहनकर सारे सिखों को गर्व महसूस करवा रहे थे ।

एमी विर्क ने इंडिया टुडे के साथ एक खास बातचीत में कहा, 'फिल्म चमकीला पर बेस्ड थी और हमें ये पता है कि उन्होंने अपने केश कटवा लिए थे, लेकिन साथ ही वो कभी-कभी पगड़ी पहनते भी थे इम्तियाज अली सर चमकीला पर बायोपिक बना रहे हैं तो वो लुक किरदार और फिल्म की डिमांड था | जैसा कि इम्तियाज सर ने कहा, दिलजीत दोसांझ ने अपने केश नहीं कटवाए, वो एक विग थी । 

विर्क ने इंटरनेशनल म्यूजिक फेस्टिवल, कोचेला का उदाहरण देते हुए कहा, 'दिलजीत ने फिल्म या पैसे के लिए अपने केश नहीं कटवाए, वो ऐसा नहीं करेंगे । सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि दिलजीत ने पगड़ी को कहां पहुंचा दिया है । जब वो कोचेला में परफॉर्म कर रहे थे, उन्होंने पगड़ी पहनी हुई थी । वो हमें कितना गर्व महसूस करवा रहे थे, दिलजीत की वजह से स्टेडियम्स भर गए थे । हम सबको ये देखना चाहिए । आप ट्रोल्स को नहीं रोक सकते, वो पुरानी कहानियां उठाते रहेंगे और उनके बारे में बातें करते रहेंगे । 

एमी विर्क नहीं करेंगे बिना पगड़ी रोल 

जब एमी से पूछा गया कि क्या वो किसी ऐसी फिल्म में काम करेंगे, जिसके लिए उन्हें बिना पगड़ी नजर आना हो? उन्होंने जवाब में कहा, 'नहीं, मैं नहीं करूंगा । मैं किसी किरदार के लिए बिग भी नहीं पहनूंगा । ये मेरी पर्सनल चॉइस है ।हर किसी की अपनी चॉइस होती है । लेकिन मैं किसी भी में कहा, 'नहीं, मैं नहीं करूंगा । मैं किसी किरदार के लिए बिग भी नहीं पहनूंगा । ये मेरी पर्सनल चॉइस है । हर किसी की अपनी चॉइस होती है । लेकिन मैं किसी भी किसी भी चीज के लिए अपनी पगड़ी नहीं उतार सकता.' एमी की पंजाबी फिल्म 'कुड़ी हरियाणा वल दी' 14 जून को रिलीज होने जा रही है । इसके बाद वो बॉलीवुड फिल्म 'बैडबैड न्यूज' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल हैं । 





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch
Avatar

सोनम कौर भाटिया

प्रधान संपादक

+91 73540 77535

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE