June 03, 2023


प्रभास की Adipurush ने रिलीज से पहले मचाया धमाल : 430 करोड़ से भी ज्यादा की कर ली रिकवरी


फिल्म आदिपुरुष को लेकर कयास लग रहे हैं कि ये फिल्म रिलीज के 3 दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म में पहली बार प्रभास और कृति सेनन साथ नजर आने वाले हैं।


मुंबई । न्यूज डेस्क । प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष अभी रिलीज भी नहीं हुई है, और फिल्म ने कमाई करना भी शुरू कर दिया है। जी हां, सैफ अली खान स्टारर फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों पर आ रही है।


फिल्म आदिपुरुष को झेलनी पड़ी है ढेर सारी आलोचनाएं


जब से फिल्म का टीजर सामने आया तभी से प्रभास की फिल्म को ढेर सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। अब खबर ये है कि इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म रिलीज से पहले ही आदिपुरुष के प्रोडक्शन अमाउंट की रिकवर कर ली है।


इतने करोड़ में बनी है कृति सेनन और प्रभास की फिल्म


टीओआई के मुताबिक, 500 करोड़ के बजट से बनी आदिपुरुष ने अपनी रिलीज से पहले 432 करोड़ की रिकवरी कर ली है। खबर है कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष ने नॉन थिएट्रिकल रेवेन्यू से 247 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। इसके अलावा सैटेलाइट राइट्स, म्यूजिक राइट्स और डिजिटल राइट्स और बाकी सहायक अधिकार से फिल्म ने अपनी बाकी रिकवरी कर ली है। वहीं खबर है कि ये फिल्म साउथ में रिलीज के बाद करीब 185 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी।


3 दिन में कर सकती है आदिपुरुष इतनी कमाई?


इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस एस्टिमेट 100 करोड़ का लगाया गया है। माना जा रहा है कि आदिपुरुष फिल्म का हिंदी वर्जन ही सिर्फ रिलीज के 3 दिन के अंदर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। अब ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि क्या ये प्रिडिक्शन सच होती है!


बता दें, प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष रामायण पर आधारित है। फैंस लंबे समय से इस फिल्म की राह देख रहे हैं। वहीं प्रभास और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखेंगे ऐसे में फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE