May 26, 2023


अहिवारा विधानसभा में हुई आप के नवनियुक्त वार्ड अध्यक्षों के साथ बैठक : जिला सचिव संजीत विश्वकर्मा रहे उपस्थित


भिलाई -3। न्यूज डेस्क । आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में आगामी 2023 को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पुरजोर से तैयारी कर रही है इस कड़ी में लगातार दिल्ली के बुराड़ी विधायक छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झाजी एवं राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक जी के नेतृत्व में लगातार संगठन का निर्माण एवं आम आदमी पार्टी के विचारधारा से प्रभावित होकर जिलों में निरंतर प्रतिदिन जुड़ने का सिलसिला जारी है ।

इसी कड़ी में अहिवारा विधानसभा के भिलाई 3 क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के नेता पूर्व प्रत्याशी अजय रामटेकेजी के नेतृत्व में नवनियुक्त वार्ड अध्यक्षों एवं सदस्यों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बूथ स्तर पर संगठन विस्तार के लिए चर्चा हुई । बैठक में उपस्थित जिला सचिव संजीत विश्वकर्मा जी ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों को बधाई के साथ साथ अपने अपने मतदान केंद्रों के अंतर्गत समस्त रहवासियों के लिए जनहित के मुद्दों को शासन के संबंधित विभागों में निराकरण हेतु उठाने के लिए आवश्यक टिप्स दिए, श्री विश्वकर्मा जी ने कहां की मुख्यमंत्री का निवास क्षेत्र होने के बावजूद भी आज तक रहवासी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है ।


बैठक में नवनियुक्त वार्ड अध्यक्षों का स्वागत एवं सम्मान किया गया,साथ ही प्रदेश समिति में नवनियुक्त साथी चुम्मन लाल साहू जी को अन्य पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ में राज्य सह सचिव की जिम्मेदारी देने पर सभी ने बधाई दी । 

बैठक में सक्रीय कार्यकर्ता राजेंद्र यादव, मनोज, विष्णु साहू ,असलम खान, मोहसिन अहमद , अजय रामटेके, सेवक राम बघेल , दीपक निषाद, यादराम निषाद ,पवन नाग, शेख इमरान, देवराज साहू, देवेंद्र कुमार विश्वकर्मा , विधनसभा मीडिया प्रभारी अशोक कुमार सोनी उपस्थित थे । 


संजीत विश्वकर्मा

जिला सचिव

आम आदमी पार्टी ,जिला दुर्ग ।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE