May 21, 2023

Join With Us


अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव : तय समय से आधा घंटे पहले पहुंचे


 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे। नीतीश के साथ तेजस्वी यादव भी सीएम आवास पर मौजूद हैं।


नई दिल्ली। जसविंदर सिंह। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को दिल्ली दौरे पर आए हैं। इस दौरान वे आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे। तेजस्वी यादव, संजय झा, मनोज झा, ललन सिंह भी उनके साथ रहे। मुलाकात का समय सुबह 11:30 बजे के लिए प्रस्तावित था, लेकिन सीएम नीतीश कुमार आधा घंटा पहले ही सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने पहुंच गए।

https://twitter.com/AHindinews/status/1660154218232299520?s=19

 पिछले हफ्ते ही महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी अरविंद केजरीवाल से दिल्ली आकर मुलाकात की थी। विपक्षी एकता को मजबूत बनाने के प्रयासों के बीच नीतीश लगातार नेताओं से मिल रहे हैं। केजरीवाल केंद्र के अध्यादेश पर नीतीश कुमार से भी चर्चा कर सकते हैं। कल दिल्ली के सीएम ने कहा था कि वह केंद्र के एनसीसीएसए अध्यादेश को लेकर विपक्षी दलों से बात करेंगे।


2024 चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश


आपको बता दें कि नीतीश कुमार साल 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश में जुटे हुए हैं और लगातार विपक्ष के नेताओं से मिल रहे हैं। कहा जा रहा है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब तक तकरीबन 15 विपक्षी दलों के नेताओं से संपर्क साधा है। नीतीश कुमार ने सबसे पहले दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की थी।








+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch
Avatar

सोनम कौर भाटिया

प्रधान संपादक

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE