April 14, 2023


‘मेरे साथ जो करना है कर लो पर मुझे मार नहीं सकते’ : 7 घंटे की पूछताछ के बाद AAP पर भड़के चरणजीत सिंह चन्नी


पंजाब के पूर्व CM ने कहा कि मैंने हमेशा ईमानदारी से काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। बता दें कि पंजाब विजिलेंस ब्यूरो चन्नी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में आरोपों की जांच कर रहा है। पिछले महीने ब्यूरो ने उनके खिलाफ नोटिस जारी किया था ।

चंडीगढ़ । न्यूज डेस्क । पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से आय से अधिक संपत्ति मामले में 7 घंटे की पूछताछ की। मई में उन्हें एक बार फिर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया जा सकता है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। पूछताछ के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुगलों की सरकार से भी बदतर सरकार मुझे जलील और बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ बिना किसी वजह केस बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मेरे साथ जो करना है कर लें। मुझे मार नहीं सकते हो। अगर हो सकता है तो मुझे भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार करके देख लें। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से अपना काम ईमानदारी से किया है और आगे भी करता रहूंगा।

विजिलेंस 20 अप्रैल से पहले पूछताछ के लिए बुलाया
बता दें कि पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने चरणजीत सिंह चन्नी को पहले 12 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया था। मगर उन्होंने व्यवस्तता का हवाला देते हुए कहा था कि वह इस तारीख को विजिलेंस के सामने पेश नहीं होंगे। इसके बाद पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने 20 अप्रैल को मोहाली हेडक्वार्टर में पेश होने को कहा था। बाद में ब्यूरो ने अचानक से उन्हें 14 अप्रैल को पेशी के लिए बुला लिया।

चरणजीत सिंह चन्नी ने AAP पर साधा निशाना
विजिलेंस ऑफिस पहुंचने से पहले पूर्व सीएम चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब की भगवंत मान सराकर मेरे खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया। चन्नी ने कहा कि यह जांच पूरी तरह से राजनीतिक से प्रेरित है।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE