April 12, 2023


अपनी ही पत्नी पर पति ने लगाया रेप का आरोप : शादी के 10 साल बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा


दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। दो बच्चे थे। फिर पति को शक होने लगा। पति ने जब डीएनए टेस्ट कराया तो पता चला कि उनमें से एक तो न उसका है और न ही पहले पति का है, वो किसी तीसरे का बच्चा है।

सूरत। न्यूज डेस्क । गुजरात के सूरत में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही रेप की शिकायत दर्ज कराने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आमतौर पर ऐसा देखने सुनने में नहीं आता है, लिहाजा ये खबर जानकर हर कोई हैरान है।

पति ने कोर्ट को बताया कि, उसकी पत्नी ने शादी करते समय पहली शादी की जानकारी छिपाई थी। इसके अलावा उनके दो बच्चे हैं, उनमें से एक तो न उसका है और न ही पहले पति का है, वो किसी तीसरे का बच्चा है।

10 साल की शादी में इस दंपति के दो बच्चे थे। 10 साल बाद पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो उसने दोनों बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया। डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आई तो पति के पैरों तले से जमीन ही खिसक गई। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि दो बच्चों में से एक न तो उसका है और न ही पत्नी के पहले पति का है। वो बच्चा किसी तीसरे का है।

पति को कैसे हुआ शक
इन दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी। दोनों अच्छे से जीवनयापन कर रहे थे। फिर पति को पत्नी के फोन पर अज्ञात लोगों से की गई चैट मिली। इस चैट के बाद पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हो गया। काफी झगड़े शुरू हो गए। दोनों के घरवालों ने उनकी शादीशुदा जिंदगी को बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इस दौरान पति को पता चला कि उसकी पत्नी की एक बार पहले ही शादी हो चुकी है और उनके साथ यह उसकी दूसरी शादी है।

पिछली शादी के बारे में पता चलने पर पति और भड़क गया और उसने अपने बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया। रिपोर्ट में सामने आया कि उसके दो बच्चों में से एक उसका नहीं है और महिला के पहले पति का भी नहीं है। यह बच्चा किसी तीसरे का है। इसके बाद पति पूरे मामले में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा हालांकि, पुलिस ने शिकायत नहीं ली।

कोर्ट पहुंचा शख्स

पुलिस ने पति की शिकायत नहीं ली, जिसके बाद पति ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। पति के वकील ने मीडिया को बताया कि पुलिस से सीआरपीसी की धारा 156 के तहत कोर्ट में पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने का अनुरोध किया गया है।




Related Post


+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE