April 05, 2023


IPL में सट्टा लगाने के शक में दी थर्ड डिग्री , रिहाई के मांगे 2 लाख : पत्नी ने दी जान, 4 पुलिस वाले सस्पेंड


मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस कमिश्नर ने कड़ा एक्शन लिया। एक सब-इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। पीड़ित युवक का आरोप है कि मेरी पत्नी की मौत के लिए पुलिस जिम्मेदार है।

आगरा । न्यूज डेस्क । उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को आईपीएल में सट्टा लगाने के पुलिस ने उठा लिया। आरोप है कि युवक की रिहाई के लिए उसकी पत्नी से दो लाख रुपए की डिमांड की गई। उधर, पुलिस द्वारा पति को थर्ड डिग्री दी जाने की खबर मिलते ही पत्नी ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद घबराए पुलिस वालों ने युवक को रिहा कर दिया। वहीं, पुलिस की करतूत सामने आते ही ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस कमिश्नर ने एक सब-इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, मामला थाना जगनेर सीमा अंतर्गत नैनी गांव का है। यहां अनीता (38), पति मनोज शर्मा(42) और दो बच्चों के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि बीती सोमवार यानी 4 अप्रैल की शाम पुलिस आईपीएल क्रिकेट मैच के लिए सट्टेबाजी के संदेह में मनोज को उठा ले गई। आरोप है कि मनोज को पुलिस ने थर्ड डिग्री दी।

वहीं, रिहा करने के लिए उसकी पत्नी अनीता ने 2 लाख रुपए की डिमांड की। देर रात मनोज की पत्नी ने असहाय होकर जहर खाकर जान दे दी। अगले दिन जैसे ही पुलिस वालों को सूचना मिली, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

‘मेरी पत्नी की मौत के लिए पुलिस जिम्मेदार’
मृतका अनीता के पति मनोज ने बताया कि मंगलवार सुबह पत्नी के सुसाइड की खबर मिली। इसपर पुलिस वालों ने बिना रिहाई की रकम लिए ही मुझे दोपहर दो बजे तक छोड़ दिया। आरोप है कि पुलिस की डिमांड न पूरी कर पाने की वजह से ही पत्नी ने जान दी है। मेरी पत्नी की मौत के लिए पुलिस जिम्मेदार है।

ग्रामीणों ने घेरा थाना जगनेर, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
उधर, पुलिस की करतूत सामने आते ही स्थानीय ग्रामीणों ने थाना जगनेर का घेराव किया। पुलिस पर मनोज को थर्ड डिग्री देने और उसकी पत्नी की आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस कमिश्नर आगरा प्रीतिंदर सिंह ने कड़ा एक्शन लिया। मामले से जुड़े 4 पुलिसकर्मियों यानी सब-इंस्पेक्टर इजहार अहमद, कांस्टेबल नीरज कुमार, कुलदीप और सागर चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE