March 21, 2023


टीम इंडिया पर कहीं से भी चल सकती है गोली : दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने क्यों कहा ऐसा ?


एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास है, मगर भारत ने पहले ही साफ कर दिया है कि इस टूर्नामेंट के लिए टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी

नई दिल्ली । जसविंदर सिंह । भारत एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा। बीसीसीआई पहले ही ये बात साफ कर चुका है। बीसीसीआई ने साफ कर दिया था कि न्यूट्रल वेन्यू पर ही भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ खेलेगी। भारतीय बोर्ड की साफ और सीधी बात से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। उसे हाथ से मेजबानी जाने का डर सता रहा है। वो एशिया कप की मेजबानी बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। अब हरभजन सिंह ने जो बयान दिया है, उसे सुनकर तो पाकिस्तान की बौखलाहट शायद और बढ़ जाएगी।

हरभजन ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि भारत के लिए पाकिस्तान सुरक्षित नहीं है। भारत को एशिया कप के लिए वहां नहीं जाना चाहिए। पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन का कहना है कि आखिर उस देश का दौरा करने की जरूरत ही क्या है, जहां खुद प्रधानमंत्री भी सुरक्षित नहीं है। कुछ लोग वहां के प्रधानमंत्री पर गोली तक चला देते हैं।

प्रधानमंत्री तक सुरक्षित नहीं
हरभजन को लगता है कि जब वहां के प्रधानमंत्री पर ही कोई भी गोली चला सकता है तो टीम इंडिया पर भी कहीं से गोली चल सकती है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में खेलना जोखिम भरा है। हालांकि न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने से कोई नुकसान नहीं है. दरअसल पिछले साल नवंबर में वजीराबाद में इमरान खान पर फायरिंग की गई थी।

बीसीसीआई को लेना होगा पहला फैसला
भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगा या नहीं, इस पर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि रोजर बिन्नी की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई को इस पर फैसला लेना है। एक बार जब बोर्ड फैसला ले लेगा तो उसके बाद गृह मंत्रालय और खेल मंत्रालय फैसला लेने के लिए बैठेंगे।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE