March 19, 2023


विशाखापट्टनम IND vs AUS : टीम इंडिया के शेर , 117 पर ढेर


भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा विशाखापट्टनम वनडे में टॉस हार गए थे। टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी और पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और महज 117 रन के कुल स्कोर पर ऑलआउट हो गई ।

विशाखापट्टनम । न्यूज डेस्क । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विशाखपट्टनम वनडे मुकाबले में भारतीय टीम शर्मनाक तरीके से महज 117 रन के कुल स्कोर पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उसकी पूरी पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। विराट कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 का आंकड़ा भी पार भी नहीं सका। मुंबई के बाद विशाखापट्टनम में भी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का कहर देखने को मिला जिन्होंने पांच विकेट झटके।

ये भारत का अपने घर पर वनडे में चौथा सबसे छोटा स्कोर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये टीम इंडिया का तीसरा सबसे छोटा स्कोर साबित हुआ। मुंबई में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही थी लेकिन केएल राहुल और रवींद्र जडेजा की साझेदारी के दम पर मैच जीत लिया था लेकिन विशाखापट्टनम में कोई भी ऐसी साझेदारी देखने को नहीं मिली।

https://twitter.com/ICC/status/1637399021378494469?s=19

नहीं चला टॉप ऑर्डर
टीम इंडिया महज 26 ओवर ही खेल पाई। ऑस्ट्रेलिया को मेजबान टीम को ऑलआउट करने में केवल दो घंटे 20 मिनट लगी। मिचेल स्टार्क ने पहले ही ओवर में शुभमन गिल को पवेलियन का रास्ता दिखाया जो कि खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद पांचवें ओवर में स्टार्क ने एक के बाद एक दो गेंदों पर पहले रोहित शर्मा और फिर सूर्यकुमार यादव को आउट किया. चार ओवर बाद ही केएल राहुल भी 9 रन बनाकर स्टार्क का ही शिकार बने ।
2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल बाद ये पहला मौका है जब वनडे फॉर्मेट में टीम इंडिया ने पावरप्ले में चार विकेट खोए।





+36
°
C
+39°
+29°
New Delhi
Wednesday, 10
See 7-Day Forecast

Advertisement







Tranding News

Get In Touch

New Delhi

contact@vcannews.com

© Vcannews. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE